Love You ! जिंदगी

कॉमेडी एक बहुत ही गंभीर व्यवसाय : अश्विनी कालसेकर

मुंबई (छत्तीसगढ़ दर्पण) हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज पॉप कौन में अपने काम के लिए खूब सराहना बटोर रहीं अभिनेत्री अश्विनी कालसेकर का मानना है कि कॉमेडी शैली बहुत तकनीकी है और अभिनेता की टाइमिंग पर काफी हद तक निर्भर करती है। उसी पर विस्तार से उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कॉमेडी एक बहुत ही गंभीर व्यवसाय है और आपको हर द्रश्य को बहुत गंभीरता से करने की आवश्यकता है ताकि लोग हंस सकें।

मुझे लगता है कि यह बहुत तकनीकी है। मैं वास्तव में अपने निर्देशक के निर्देशों का पालन करती हूं और अभिनय ही सब कुछ है इसलिए जब आपके सामने किंवदंतियां होती हैं, तो आप स्वचालित रूप से प्रतिक्रिया करते हैं।

 

इस शो में जॉनी लीवर, राजपाल यादव, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला और दिवंगत सतीश कौशिक के साथ-साथ कुणाल खेमू, नूपुर सेनन और जेमी लीवर जैसे हास्य जगत के बड़े कलाकार हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं बस अपनी स्क्रिप्ट और अपने डायलॉग्स को फॉलो करती हूं, मैं अपने को-एक्टर्स को फॉलो करती हूं।

 

 

मैं उनके डायलॉग्स, उनकी प्रतिक्रियाओं का इंतजार करती हूं ताकि मैं इमोशन कर सकूं और मैं रिएक्ट कर सकूं, इसलिए मैं खुद को तैयार करती हूं। यम प्रोडक्शंस और फरहाद द्वारा निर्मित और निर्देशित, पॉप कौन वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

 

Leave Your Comment

Click to reload image